Dr. Ambedkar Student Front of India (DASFI) Rajasthan State

Home » Uncategorized » News » नवनियुक्ति (New Posting) » सुनपेड़ हत्याकाण्ड तथा दलित अत्याचार के खिलाफ केन्द्र सरकार का कर पुतला फूंका गया.

सुनपेड़ हत्याकाण्ड तथा दलित अत्याचार के खिलाफ केन्द्र सरकार का कर पुतला फूंका गया.

डॉ.अम्बेड़कर स्टुडेंट फ्रंट ऑफ इण्डिया (DASFI) व्दारा आज फरीदाबाद के सुनपेड़ में दलित परिवार को जिंदा जलाने तथा दलित समुदाय पर लगातार बढ रहे अत्याचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगवाई वाली केन्द्र सरकार का कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी कर पुतला फूंका गया. जिलाध्यक्ष जितेन्द्र देवठिया ने बताया डाक बंगले से कलैक्ट्रेट तक पुतले की शवयात्रा निकाली गई.

प्रदेशाध्यक्ष नोरतराम लोरोली ने कहा कि देश में दलित समुदाय पर लगातार अत्याचार का ग्राफ बढ रहा है मगर केन्द्र सरकार व विपक्ष कांग्रेस अपनी राजनीति करने में लगे है। फरीदाबाद दलित काण्ड को कुत्ते से तुलना करने वाले मंत्री वीके सिंह को सरकार बचा रही है,अगर मोदी सरकार दलित वर्ग की हितैषी है तो वीके सिंह को दलित वर्ग का अपमान करने के लिए तुरंत बर्खास्त कर जेल में डालो तथा सीएम मनोहर लाल खट्टर का इस्तीफा ले।

यह थे मुद्दे-
* देश में दलित समुदाय पर बढ रहे अत्याचारोंको रोकथाम के लिए जल्द उचितकदम उठायें।
* मंत्री वीके सिंह को बर्खास्त कर जेल में डालो।
* सीएम मनोहरलाल खट्टर का इस्तीफा लो.

यह रहे उपस्थित –

इस दौरान महासचिव अशोक वर्मा ने बताया कि रामचन्द्र रामपुरा,विरेन्द्र फूलवारियां,पकंज कड़वासरा,मनोहरी,सुमिता वर्मा,विनोद कुमारी,प्रदीपकुमावत,संजय,राकेश चिराणियां,अशोक रामपुरा,रवि खारिया,गुरूदीप,सुनीलदेवठिया व राकेश देवठिया सहित सैकेड़ौ कार्यकर्ता मौजूद थे।

DASFI SIKAR SUNPED5DASFI SIKAR SUNPED4DASFI SIKAR SUNPED3DASFI SIKAR SUNPED2DASFI SIKAR SUNPED1DASFI SIKAR SUNPED

 



सिरोही मे डीएएसएफआई सुनपेड़ हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कार्यालय। छात्र संगठन डॉ.अम्बेड़कर स्टुडेंट फ्रंट ऑफ इण्डिया (डीएएसएफआई) राजस्थान राज्य इकाई ने फरीदाबाद के सुनपेड़ दलित हत्याकांड के विरोध में राज्य भर में प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा।

प्रदेश सचिव दिनेश चौहान के अनुसार के सुनपेड़ अग्नीकांड की निंदा करते हुए कहा कि पूरे देश में दलित समुदाय पर लगातार हमले किये जा रहे है,सरकार सिर्फ अपनी राजनीति करने में लगी है । सरकार को नींद से जगाने के लिए संगठन प्रदर्शन के लिए DASFI के जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ सिरोही के समस्त साथियों, भाइयों, समाज के प्रबुद्ध लोगो के साथ अंबेडकर सर्कल से एकजुट होकर प्रदर्शन करते रैली निकालकर कलेक्ट्रट पहुच कर जिला कलक्टर को प्रधानमंत्री
के नाम ज्ञापन देकर विरोध दर्ज करवाया। इस मौके पर प्रदेश सचिव दिनेश चौहान, जिला अध्यक्ष रमेश में, प्रवक्ता गोविंद दादावत, सुरेश बारेवडा, प्रहलाद पालडी एवं छात्रावास के अधिक संख्या में छात्र मौजूद थे।
DASFI SIROHI SUNPED




DASFI Pali
आज सुमेरपुर मे डीएएसएफआई सुनपेड़ हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन किया।

 DASFI PALI SUNPED


डॉ.अम्बेड़कर स्टुडेंट फ्रंट ऑफ इण्डिया (DASFI) की ओर से आज बाली तहसील में प्रधानमंत्री का पुतला फूंका जायेगा.



 

 

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s